Vinod Kambli: कोई तो मुझे काम दे दो मेरी हालत बहुत ख़राब है मै पैसो की तंगी से जूझ रहा हूँ

user 18-Aug-2022 Sports

Vinod Kambli: पैसों की तंगी से जूझ रहे विनोद कांबली ढूंढ रहे हैं काम

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली इन दिनों पैसों की तंगी से गुजर रहे हैं और वो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पेंशन के अलावा किसी ऐसे रास्ते की तलाश कर रहे हैं जिससे अपनी कमाई का जरिया बढ़ा सकें। 50 साल के कांबली पिछली बार क्रिकेट फील्ड में 2019 टी20 मुंबई लीग के दौरान बतौर कोच नजर आए थे।

 

 विनोद कांबली का कहना है कि कोविड 19 महामारी के दौरान उनकी माली स्थिति बेहद खराब हो गई। अब उनके पास बीसीसीआई से मिलने वाले पेंशन के अलावा कमाई का दूसरा कोई जरिया नहीं है।

 

उन्होंने अपने बचपन के दोस्त सचिन तेंदुलकर के बारे में कहा, “वे (सचिन तेंदुलकर) सबकुछ जानते हैं, लेकिन मैं उनसे कुछ उम्मीद नहीं करता। उन्होंने मुझे TMGA (तेंदुलकर मिडिलसेक्स ग्लोबल एकेडमी) में काम दिया। मैं बहुत खुश था। वे बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। वह मेरे लिए हमेशा खड़े रहते हैं।”

 

कांबली ने अपने करियर में कुल 17 टेस्ट में 54.20 के औसत से 1084 रन बनाए हैं और 227 रन उनका बेस्ट स्कोर है। उन्होंने टेस्ट में 4 शतकों के अलावा 3 अर्धशतक भी लगाए हैं। वहीं वनडे करियर में उन्होंने 104 मैच में 32.59 के औसत से 2477 रन बनाए हैं जिसमें दो शतक के साथ 14 अर्धशतक शामिल हैं।( indiatv)

 

https://www.hallabolexpress.com/

 

Related Post

Polular post