एलन मस्क ने किया बड़ा ऐलान

user 25-May-2023 Trending

एलन मस्क  ने किया बड़ा ऐलान

ट्विटर यूजर्स की हो गई मौज

जैसा कि आप जानते ही हैं कि जब से माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर एलन मस्क  के पास गया है तब से कुछ न कुछ वजहों से ट्विटर चर्चा में रहता है.एलन मस्क ट्विटर में एक के बाद एक कई नए डिसीजन लेते रहते हैं और  इसमें नया फीचर अपडेट करते रहते हैं, जिससे वे यूजर्स को नए-नए बेनिफिट्स दे सकें. इसी क्रम में उन्होंने ट्विटर में एक और फीचर अपडेट दिया है, जिससे यूजर्सों की बल्ले बल्ले हो गई है. यूजर्स अब बड़ी आसानी से ट्विटर में दो घंटे के वीडियो अपलोड कर सकते हैं.

ट्वीटर के मालिक एलन मस्क  ने एक बड़ा ऐलान किया, जिससे ट्विटर यूजर्स की मौज हो गई है. मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा कि ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स दो घंटे की आठ जीबी तक के वीडियो अपलोड कर सकेंगे. ऐसे में अब जो यूजर्स इस फीचर का फायदा उठा चाहते हैं उसे ब्लू टिक के लिए चार्ज पे करना पड़ेगा. इसके बाद ही यूजर्स 2 घंटे का वीडियो शेयर कर सकेंगे. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि एलन मस्क की ओर से ट्विटर ब्लू टिक यूजर्स के लिए नई-नई सुविधाएं दी जा रही हैं.

अपडेटेड पॉलिसी के तहत पहले ही ट्विटर ने एक मिलियन से कम फॉलोअर्स वाले यूजर्स से ब्लू टिक वापस ले लिया और अब सिर्फ चार्ज देने वाले यूजर्स को ही ब्लू टिक मिल रहा है. दोस्तों जैसा कि आप जानती हैं कि लोन लगातार अपने काम के प्रति बहुत वफादार रहते हैं और ईमानदारी से काम करते एक साथ कई कंपनियां मीटिंग करते हैं और सभी कंपनियों में मालिक और सीईओ दोनों ही है,इतने बिजी होने के बाद भी ट्विटर पर विशेष तौर से फोकस रखते हैं, दोस्तो अब आने वाला समय ही बताएगा कि फिल्म खा लिया क्या इंडिया-इंग्लैंड ने लोगों को कितना अच्छा लगता है.दोस्तो इसी प्रकार कि बिजनस सम्बन्धी और रोचक जानकारी हेतु आज ही लॉग ऑन करे बिजनेस खबरी डॉट कॉम पर और साथ ही हमारे यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें ,और याद रखे बिजनेस खबरी डॉट कॉम एक लोकल बिजनेस सर्च इंजन एवम् मार्केटिंग पोर्टल  है जो हमारे व्यापारी भाईयो की मदद हेतु। मेक इन इंडिया कि तर्ज पर बनाया गया है

जिसके माध्यम से हमारे व्यापारी भाई अपने व्यापार को ऑनलाइन ला सकते है साथ ही अपनी सेल्फ ऑडियंस जनरेट करके अपनी भाषा में अपने विचार लोगो के सामने रख सकते हैं और दुनिया के साथ कदम से कदम मिलाकर चल सकते है

Thanks

Team hallabolexpress
Email:hallabolexpressindia@gmail.com
https://www.hallabolexpress.com/

| We hope this news will entertain you & also this will help to increase your knowledge |

We are always try to provide special and knowledgeable news contain from many different resources and we always mention news source to viewers for crosscheck (Thanks to Google,enews,businesskhabri.co  for this news). Our aim is only to improve your knowledge & happiness. You can also send your feedback on email (Also thanks to official partner Business Khabri).

This story has been sourced from third party syndicated feed, agencies (source already mentions above). Hallabolexpress.com accepts no responsibility or liability for its dependability, trustworthiness, reliability and data of the text. Hallabolexpress management/hallabolexpress.com reserves the sole right to alter delete or remove (without notice) the content in its absolute discretion for any reason whatsoever.

Thanks for loving and support.

 

Related Post

Polular post