अंतरिक्ष में भेजा गया Yuvraj Singh का पहला बल्ला, इस वेबसाइट पर दिखाया जाएगा 3D VIDEO

user 23-Jan-2022 अंतरिक्ष

इसे लेकर युवराज ने कहा, मैं खास तौर पर कोलेक्सियन पर अपनी पहली एनएफटी अंतरिक्ष यात्रा साझा करने के लिए उत्साहित हूं. इस तरह के एक नए मंच पर अपने फैंस के साथ जुड़ना रोमांचक है 

नई दिल्ली: भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का ऐतिहासिक बल्ला अंतरिक्ष में भेजे जाने वाला अब तक का पहला बल्ला बन गया है. युवराज के उस बल्ले को जमीन से अंतरिक्ष में भेजा गया, जिसका इस्तेमाल उन्होंने ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ 2003 के एकदिवसीय मैच में अपना पहला शतक लगाने के लिए किया था.

इसकी पहल पिछले हफ्ते एशिया के एनएफटी बाजार कोलेक्सियन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर के सहयोग से किया गया था. कंपनी ने युवराज के एनएफटी को जारी करने के लिए उनके साथ भागीदारी की है.

इसके अलावा, युवराज के बल्ले को अंतरिक्ष में भेजकर वीडियो के माध्यम से फैंस को आकर्षित किया जाएगा, क्योंकि यह अंतरिक्ष में भेजा जाने वाला पहला बल्ला बन गया है. वीडियो कोलेक्सियन की वेबसाइट पर दिसंबर के आखिरी हफ्ते में अपलोड किया जाएगा.

इसे लेकर युवराज ने कहा, मैं खास तौर पर कोलेक्सियन पर अपनी पहली एनएफटी अंतरिक्ष यात्रा साझा करने के लिए उत्साहित हूं. इस तरह के एक नए मंच पर अपने फैंस के साथ जुड़ना रोमांचक है और मेरे पहले शतकीय बल्ले की तरह अपनी कुछ सबसे कीमती चीजों को साझा करने के लिए उत्सुक हूं."

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अपने फैंस के करीब रहना चाहता हूं और मैं कोलेक्सियन के साथ साझेदारी करके खुश हूं कि मैं अपने क्रिकेट सफर से इन कीमती चीजों को उन लोगों के साथ साझा करने में सक्षम हूं, जिन्होंने मुझे हर कदम पर प्यार और प्रोत्साहित किया है."

एनएफटी में क्रिकेटर का 3डी संस्करण होगा और साथ ही उनके फैंस के लिए उनके दस्तखत किए गए पहले शतकीय बल्ले को उप्लब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा, युवराज के सभी एनएफटी के लिए एक वर्चुअल एनएफटी संग्रहालय भी बनाया जाएगा, जहां उनके प्रशंसक उनके जीवन की यात्रा का हिस्सा बन सकेंगे. क्रिकेटर के साइन किए गए मर्चेंडाइज को एनएफटी के रूप में प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा.

Related Post

Polular post