CRPF जवानों को नन्हीं सी बच्ची ने तिरंगा देकर किया सलाम

user 15-Aug-2022 Trending

CRPF जवानों को नन्हीं सी बच्ची ने तिरंगा देकर किया सलाम

Viral Video

 

देश में एक ओर जहां आजादी के अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) के लिए तमाम कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं, वहीं दूसरी और सोशल मीडिया (Social Media) पर तिरंगे के साथ राष्ट्रभक्ति की नई तस्वीरें सामने आ रही है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक नन्हीं सी बच्ची ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ जवानों को तिरंगा झंडा देकर उन्हें सलाम करती नजर आ रही हैं. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

 

वायरल हो रहे इस नन्हीं सी बच्ची का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल छू रहा है, जिसमें बच्ची सीआरपीएफ जवान को तिरंगा देती नजर आ रही है. वीडियो की शुरुआत में एक छोटी सी बच्ची हाथ में तिरंगा पकड़े नजर आ रही है, जो वीडियो में आगे सीआरपीएफ के जवानों के पास जाती दिखाई देती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्ची एक जवान तो तिरंगा पकड़ा देती है और उसके बाद जवानों को सलाम करती है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 31 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं तीन हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए बच्ची की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Source:indiatv

https://hallabolexpress.com/

 

 

Related Post

Polular post