कोरोना वायरस के साथ निमोनिया से भी जूझ रही हैं लता मंगेशकर

user 12-Jan-2022 Trending

कोरोना वायरस के साथ निमोनिया से भी जूझ रही हैं लता मंगेशकर, ICU में चल रहा है इलाज

देश में एक बार फिर से कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। इन सेलेब्स की लिस्ट में अब महान गायिका लता मंगेशकर भी शामिल हो गई हैं। मशहूर गायिका लता मंगेशकर को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं।
डॉक्टर प्रतीक समधानी ने ईटाइम्स को कंफर्म किया है कि लता मंगेशकर को बीते शनिवार रात को ऐडमिट कराया गया था और वो कोरोना वायरस के साथ निमोनिया से भी जूझ रही हैं।

कैंडी अस्पताल के आईसीयू में चल रहा इलाज
मुंबई के कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर्स ने बताया कि लता मंगेशकर को उम्र संबंधी भी समस्याएं हैं जिसका इलाज किया जा रहा है। उनकी भतीजी रचना ने कहा कि हमारी निजता का सम्मान करिए और उनके लिए प्रार्थना कीजिए। इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
लता मंगेशकर की भतीजी रचना ने न्यूज एएनआई को उनकी हेल्थ की जानकारी देते हुए ये भी अपील है कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए और उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करें। उन्होंने कहा, 'प्लीज हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें और दीदी को अपनी प्रार्थना में रखें।' परिवार का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन उम्र के लिहाज से ऐहतियातन उन्हें आईसीयू में रखा गया है। उनका इलाज चल रहा है।(स्रोत: amarujala)

फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ
लता मंगेशकर के लिए सोशल मीडिया में दुआओं और प्रार्थनाओं का सिलसिला जारी है। अपने सात दशक लंबे करियर में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गीत गाए हैं। बता दें कि साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' दिया गया था। उन्हें साल 1989 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

https://www.hallabolexpress.com/

Related Post

Polular post